LOVE VS UPSC प्यार और आपका UPSC

                    LOVE VS UPSC प्यार और आपका UPSC


                                                          "प्यार या UPSC पार"



दोस्तो आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM, WHATSAPP, YOUTUBE पर SUPPORT कर सकते हैं ।

दोस्तो आज का जो टॉपिक है वह अभी तक के सभी टॉपिक से अलग है मुझे नही पता कि में आगे क्या लिखने वाला हु लेकिन मुझे पता है कि आप लोगो में से ज्यादातर समस्या यही होगी में यह भी नही कह सकता कि क्या गलत हैं क्या सही है क्योंकि सभी की सोच एक जैसी नही होती ।
दोस्तो आप सोच रहे होंगे कि यार UPSC4U तुमने ये टॉपिक क्यो चुना । में बताता हूं मुझे आप विस्वास नही मानोगे की ज्यादातर व्हाट्सएप पर मैसेज यही आते है में आपको फ़ोटो तो नही दिख सकता लेकिन आप समझ सकते हो ।
\

READ THIS= IAS MOTIVATIONAL STORY- HARISH CHANDRA


देखो यार ये आपको समझना है कि क्या मेरे लिए ये सही है कि गलत अगर जो में अभी यह कह दु  की ये गलत है तो आप पूंछो की क्यो गलत है?
अभी में कह दु की यह सही है तो फिर क्यो सही है ?

आइये अब प्यार के कुछ शब्दो को UPSC से जोड़ कर देखते हैं।

दर्द-
      दोस्तो जब प्यार में दर्द होता हैं तो उसके बाद उसका कोई फल नही मिलता फल का मतलब आप समझ रहे होंगे कि उससे हमे कुछ नही मिलता लेकिन दोस्तो जब ये किताब हमे दर्द देती हैं ना तो ये कुछ न कुछ तो बनके ही छोड़ती हैं।

बेबफाई-
          दोस्तो देखो यार प्यार में आपको बेबफाई मिल सकती हैं लेकिन ये किताब है ये आपको कभी भी बेवफाई नही करेंगी।

दोस्तो यार आगे में तो कुछ बता नही सकता और इससे ज्यादा में शब्द जनता भी नही हु क्योंकि मेरे साथ ऐसा हुआ नही मैंने तो अभी UPSC को ही चुना है अब आप लोग क्या चुनते हो ये आप के ऊपर है

दोस्तो मुझे एक QUORA पर पोस्ट दिखी इसी से रिलेटेड थी जिसमे अंकिता श्रीवास्तव जी ने लिखा था👇👇





दोस्तो आप इसे पढ़ कर समझ गए होंगे |. दोस्तो आप को प्यार करने वाला तो धोखा दे सकता हैं लेकिन दोस्त जब इन किताबों ने धोखा दिया तो आपको आपका सपना पूरा कराकर ही छोड़ देगा।
दोस्तो में चाहता तो इसे अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो के रूप में बना सकता था लेकिन तब में इतना खुल के नही बोल पाता।

दोस्तो अगर किसी की भावना को ठेस पहुंची हो तो मुझे छमा करें।

अब यह आप को डिसाइड करना है कि आपको क्या चाहिए

                          प्यार या UPSC पार

में आपको कुछ अपने लिखे विचार मोटिवेशनल तरीके से देना चाहता हूं ।










दोस्तो अगर मेरी कोई बात आपको बुरी लगी हो तो उसके लिए मुझे माफ करे।

में आपका दोस्त
ADITYA KUMAR MISHRA (UPSC4U)

Reactions

Post a Comment

1 Comments

Emoji
(y)
:)
:(
hihi
:-)
:D
=D
:-d
;(
;-(
@-)
:P
:o
:>)
(o)
:p
(p)
:-s
(m)
8-)
:-t
:-b
b-(
:-#
=p~
x-)
(k)